पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • The Foundation Stone Of The Master Drain Was Laid At A Cost Of Rs. 1.17 Crore

कार्यक्रम:1.17 करोड़ रुपए की लागत से मास्टर नाला का किया गया शिलान्यास

अररिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चांदनी चौक से ठाकुरबाड़ी चौक होते हुए हरियाली मार्केट पनार नदी तक 1 करोड़ 17 लाख 57 हजार रुपए की राशि से आरसीसी मास्टर नाला का निर्माण कार्य होना है। जिसको लेकर सांसद प्रदीप कुमार सिंह, नगर परिषद के मुख्य पार्षद रितेश कुमार राय ने व स्थानीय पार्षद सुमित कुमार सुमन ने संयुक्त रूप से रविवार को चांदनी चौक पर निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास कार्य हो रहा है। जिला मुख्यालय स्थित नगर परिषद के सौंदर्यीकरण के लिए मास्टर नाले का निर्माण कार्य कराया जा रहा है ताकि शहर में जल जमाव की स्थिति से लोगों को राहत मिल सके।

सांसद ने बताया कि जिला मुख्यालय साफ-सुथरा व स्वच्छ रहे इसलिए सभी लोगों की जिम्मेवारी बनती है की अपने आसपास को साफ-सुथरा रखें। उन्होंने कहा कि मैं जिला का सिर्फ प्रधान सेवक हूं और जिले के विकास के लिए दृढसंकल्पित हूं। अररिया के जनता का कर्ज कभी नहीं उतार सकता हूं ।

नगर परिषद क्षेत्र के सभी वार्ड साफ व स्वच्छ हो इसके लिए हम सभी लोगों को जिम्मेदारी लेना ही पड़ेगा। कोशी प्रोजेक्ट में बस स्टैंड बनाना है इसके लिए जल्द ही एनओसी मिल जाएगा।

गोढ़ी चौक से जीरोमाइल तक सड़क पर डिवाइडर लगने के बाद सुंदर दिखेगा। जल जीवन हरियाली के तहत गोढ़ी चौक, काली बाजार चौक से मिर्जाभग होते हुए एनएच तक बांध बंधाया जाएगा। जिले को सुसज्जित भी किया जाएगा। इससे पहले आये हुए सभी अतिथियों का स्थानीय पार्षद सुमित कुमार सुमन ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

मुख्य पार्षद व स्थानीय पार्षद ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस मास्टर नाला का निर्माण कार्य होने से चांदनी चौक, ठाकुरबाड़ी चौक होते हुए हरियाली मार्केट व पनार नदी तक जल जमाव की समस्या समाप्त हो जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें