पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बंगाल व किशनगंज का कुख्यात कलीमुद्दीन उर्फ कलुआ की ससुराल में गोली मारकर हत्या

अररिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या की जानकारी लेने पहुंचे डीएसपी, एसएचओ व अन्य ।
  • दो बाइक पर सवार थे चार अपराधी, पिस्तौल के साथ खाली खोखा भी बरामद
  • पीड़ित भाई को अंदेशा पूर्व पति आजम ने उसके भाई को मारी गोली
  • नगर थाना क्षेत्र के गोढ़ी चौक स्थित नहर पर देर रात घटी घटना

बंगाल और किशनगंज जिले के कुख्यात कलीमुद्दीन उर्फ कलवा बुधवार की रात अररिया के गोरी चौक स्थित नहर पर उसके ससुराल में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह बीते बुधवार को ही अपनी साली को देखने के लिए ससुराल आया था। क्योंकि उसकी साली उजाला प्रवीण बच्चे को जन्म देने वाली है। घटना रात के 12:00 बजे की बात बताई जा रही है सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर से एक पिस्तौल के साथ एक खोखा भी बरामद किया है। गुरुवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके भाई को सौंप दिया है। मृतक बंगाल के ग्वालपोखर उत्तर दिनाजपुर के बरबिला का रहनेवाला था।
डकैती और लूट के कई मामले दर्ज थे कलीमुद्दीन पर : आंवला के एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि कलीमुद्दीन उर्फ कलवा के विरुद्ध पश्चिम बंगाल में उत्तर दिनाजपुर थाना में कई मामले दर्ज हैं डकैती लूट एवं हत्या का प्रयास जैसे मामले दर्ज हैं जबकि किशनगंज जिला के टेढागाछ में भी उसके विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं। एनडीपीएस एक्ट के तहत बंगाल में वह 4 बार जेल भी जा चुका है।

डेढ़ साल पूर्व पत्नी और साली को भी मारी गई थी गोली

नहर पर रहने वाली मौसी की पहली शादी नरपतगंज के आजम से हुई थी। किसी मामले में आजम जेल चला गया। जेल में ही उसकी मुलाकात कलुआ से हुई। लेकिन कलुआ जेल से पहले निकल कर घर चला गया। जेल से निकलने के क्रम में आजम ने कलीमुद्दीन को कहा कि तुम मेरी पत्नी को देखते रहना। इसी क्रम में कलीमुद्दीन आजम का ससुराल आने जाने लगा। आने जाने के दौरान दोनों एक दूसरे से शादी कर ली। शादी के बाद मौसी को दो पुत्री भी हैं। जो अपने पिता के साथ बंगाल में रहती थी। जेल से निकलने के बाद आजम को जब पता चला कि कलुआ उसकी पत्नी से शादी कर लिया है तो वह दोनों को अलग अलग रहने की धमकी दिया। लेकिन उसकी पत्नी दूसरे पति के साथ रहने की इच्छा जताई। इसी कारण डेढ़ साल पूर्व आजम ने नहर पर आकर अपनी पत्नी एवं साली उजाला परवीन के ऊपर गोली चला दिया था। घटना में मौसी को दो गोली एवं साली को एक गोली लगी थी।

आजम नहीं उसके भाई की गोली मारकर की है हत्या
जानकारी देते डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद कलुआ का भाई बंगाल से देर शाम अररिया पहुंचा। जहां उन्होंने पूर्व पति आजम पर शंका जाहिर किया है। डीएसपी के समक्ष पीड़ित भाई ने बताया है कि उसके भाई को पूर्व पति देख लेने की धमकी दिया था। उसे विश्वास है कि आजम नहीं उसके भाई की गोली मारकर हत्या की है। उन्होंने बताया कि इस मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। अपराधी जो भी होगा उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें