पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काम पर वापसी:एम्बुलेंस कर्मी की हड़ताल समाप्त, संघ ने कहा-डराकर तुड़वाई गई हड़ताल

अररिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीओ ने समझाकर तुड़वाई हड़ताल, कहा-सरकार के पास पहुंचाएंगे मांग

मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए एम्बुलेंस 102 के कर्मियों का हड़ताल बुधवार वरीय अधिकारियों के वार्ता व समझाने-बुझाने के बाद समाप्त हो गया। सदर अस्पताल प्रांगण में धरना पर बैठे एम्बुलेंस कर्मियों से बुधवार को एसडीओ शैलेश चंद्र दिवाकर मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस कर्मी का सराहनीय है।

खासकर कोरोना काल में दिनरात एक कर उन्होंने अपने कार्य व फर्ज को अंजाम दिया है। एसडीओ ने इस मौके पर कहा कि इन लोगों की मांगें जायज लगती है। इनकी जो भी जायज मांगें होगी उसे पूरा करने के लिए सरकार के पास मजबूती से रखने का आश्वासन दिया। वहीं एम्बुलेंस कर्मी संघ से जिलाध्यक्ष शमशाद आलम ने कहा कि हमलोगों को डरा धमका कर हड़ताल तोड़वाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 2012 से ही हमलोगों की कई मांगें रही है लेकिन कभी पूरा नहीं किया गया सिर्फ आश्वासन ही दिया गया है। हमें प्रशासन से तरफ से धमकी दी जा रही कि हड़ताल नहीं तोड़ने पर एफआईआर दर्ज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें