चोरी का खुलासा / अधिवक्ता के घर हुई चोरी का खुलासा, 3 गिरफ्तार

Theft of the lawyer's house revealed, 3 arrested
X
Theft of the lawyer's house revealed, 3 arrested

  • शिवपुरी स्थित वार्ड संख्या 9 में अधिवक्ता राजेश के घर तीन दिन पूर्व हुई थी चोरी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

अररिया. नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी वार्ड संख्या 9 स्थित अधिवक्ता राजेश कुमार पंडित के घर हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। इसके साथ ही पुलिस ने शुक्रवार को चोरी में शामिल तीन चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की दो साइकिल, एक गैस सिलंेडर, कपड़े व बर्तन भी बरामद की है।

गिरफ्तार चोरों में अंकित कुमार, दीपक कुमार एवं कुन्दन कुमार तीनों शिवपुरी और ओमनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। जरूरी कार्रवाई के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार चोरों ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है। डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि अधिवक्ता के घर चोरी तब हुई थी जब वे अपने आवास में ताला लगाकर बाहर गए थे।

घटना के बाद नगर थाना पुलिस की टीम चोरी के उद्भेदन के लिए गहराई से छानबीन की। छानबीन के क्रम में पुलिस को जानकारी मिली कि चोरी की घटना में शिवपुरी के ही अंकित कुमार नामक चोर शामिल है। जिसने घटना के दूसरे दिन ही चोरी की साइकिल को किसी के हाथों बेच दिया है। इस जानकारी के बाद पुलिस उसे दबोचा। पूछताछ शुरु की तो उसने दो साथियों के नामों का भी खुलासा किया। इसके बाद तीनों के घरों में छापामारी कर चोरी की सामान को बरामद कर लिया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना