पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशाखोरी:1189 बोतल नशीली दवा के साथ तीन कारोबारी को किया गिरफ्तार, कार जब्त

अररिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस्लाम नगर में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस की गश्ती टीम ने बुधवार को नशीली दवा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। छापामारी सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार के नेतृत्व में हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के इस्लामनगर में नशीली दवा का बड़ा कारोबार चल रहा है।

इसी दौरान जहांगीर के घर और कार से पुलिस ने भारी मात्रा में कोडीन युक्त कफ सीरप बरामद किया है। हिरासत में लिए गए मुन्ना के पॉकेट से भी छह पीस कफ सीरप मिला है। कारोबारी कफ सीरप को बाजार में महंगे दामों पर बेचते हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिनमें जहांगीर इस्लामनगर, अफरोज आलम शरीफनगर और मुन्ना माता स्थान भगत टोला का रहने वाला है। इस कार्रवाई में कुल 1189 बोतल कोडीन युक्त कफ सीरप जब्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार अभियान चलाकर नशीली दवा के साथ शराब कारोबारियों को धड़पकड़ कर रही है। इस कार्य में बड़ी सफलता भी मिली है। छापामारी में पुलिस लाइन औचक गश्ती टीम के सअनि अरुण कुमार सिंह के साथ मोबाइल दस्ता के खालिद, मिथिलेश एवं अन्य कई जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें