पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा:हत्या के दो दोषियों को मिली सश्रम आजीवन कारावास

अररिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 50 हजार का जुर्माना,16 फरवरी 2018 को हुई थी हत्या

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वितीय रजनीश कुमार श्रीवास्तव की न्यायालय ने हत्या के दो दोषियों को आजीवन सश्रम कारावास और 50 हजार जुर्माने की सजा सुनाई है। अर्थ दंड नहीं देने पर दोषियों को एक साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

यह मामला सत्र वाद संख्या 182/2018 से जुड़ा हुआ है। दोनों आरोपी वाहिद पिता-स्वर्गीय एतबारी एवं बबलू शामिल है। दोनों जोकीहाट थाना क्षेत्र के आरतीया गांव का रहने वाला है। मामला जोकीहाट थाना कांड संख्या- 40/2018 से संबंधित है। जिसके सूचक फैयाज आलम थे। जिन्होंने बताया था कि 16 फरबरी 2018 को तीन बजे फैयाज आलम के घर में प्रवेश कर उनलोगों के साथ दुर्व्यवहार किया। इसी क्रम में तलवार से उनके भाई इम्तियाज पर जान मारने का प्रहार किया।

जिससे उसकी मृत्यु सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी। इस मामले को लेकर कुल 12 लोगो पर केस दर्ज कराई। जिसमें पुलिस ने अनुसंधान कार्य पूर्ण कर दोषियों के विरुद्ध न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित किया। शेष 10 अभियुक्तों के विरुद्ध अनुसंधान लंबित है । सजा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अभियुक्तों को सुनाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser