पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:दो लोगों के साथ घर से निकले युवक की दो दिन बाद गम्हरिया में मकई के खेत में फेंका मिला शव

अररिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद गोद में दुधमुहे बच्चे को लेकर विलाप करती मृतक की पत्नी व परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद गोद में दुधमुहे बच्चे को लेकर विलाप करती मृतक की पत्नी व परिजन।
  • मदनपुर ओपी क्षेत्र के धोकड़िया निवासी संजय की बैरगाछी ओपी क्षेत्र में संदेहास्पद स्थिति मेंे मिला शव
  • दो साल पहले ही हुई थी शादी, दो माह का है एक बच्चा
  • खोजी कुत्ते को बुलाकर हत्यारे को चिह्नित करने पर अड़े परिजन, घंटों बाद हत्यारे को ढूंढने पहुंची टीम

मदनपुर ओपी क्षेत्र के धोकड़िया का रहने वाला 22 वर्षीय युवक संजय कुमार साह पिता परमानंद सह की हत्या कर उसके शव को बैरगाछी ओपी क्षेत्र के गम्हरिया में एक मक्के के खेत में फेंक दिया। युवक पेंटर का काम करता था। उसकी हत्या मारपीट करने के बाद गला दबाकर की गई है। उसके गल एवं अन्य जगहों पर मारपीट के कई निशान पाए गए हैं। उसकी हत्या रविवार की देर रात होने की बात बताई जा रही है। जबकि उसका शव मंगलवार को सुबह में मिली। घटना की सूचना मिलते ही बैरगाछी पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की, इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन पीड़ित परिजनों के साथ ग्रामीण सबको उठाने से मना कर दिया। परिजनों का कहना है कि जब तक खोजी कुत्ता के सहारे हत्यारे का खोजने की मांग पर अड़े हुए हैं। घटना से आक्रोशित ग्रामीण बैरगाछी मदनपुर मार्ग को सुबह से ही जाम कर रखा है। सूचना के कारण डीएसपी पुष्कर कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन करते हुए आक्रोशित परिजनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन परिजन खोजी कुत्ते को बुलाने की मांग पर अड़ गए। इसके बाद पुलिस खोजी कुत्ते को बुलाने की प्रक्रिया में जुट गई थी।

जाते समय वह जीजा से 20 रुपये भी मांग कर लिया था
घटनास्थल पर मौजूद चचेरे भाई नंद किशोर सह ने बताया कि उसका भाई बाहर में पेंटर का काम करता था। उसकी चचेरी बहन की शादी रात में हुई। शादी में ही भाग लेने के लिए वह कुछ दिन पहले ही घर लौटा था। उन्होंने बताया कि रात के 9 बजे तक उसका भाई घर में ही था। 9 बजे के बाद दो युवक उसके भाई को बुलाकर ले गया। घर से निकलने के समय वह अपने जीजा से 20 रुपये भी मांग कर लिया। इसके बाद वह घर के बगल में ही एक दुकान से पुड़िया लिया। दूसरे दिन तक जब वह घर नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

मोटरसाइकिल से मिली हत्या की जानकारी
संजय का शव जहां पड़ा था उसके 25 मीटर दूर सड़क किनारे उसकी मोटरसाइकिल लगी हुई थी। सोमवार की संध्या मृतक का बड़ा भाई किसी काम से बैरगाछी गया तो वह सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ा देखा। लेकिन वह किसी और की मोटरसाइकिल होने की बात समझकर चला गया। दो तीन घंटे के बाद जब वह फिर लौटा तो फिर उसकी नजर मोटरसाइकिल पर गई। इसके बाद वह नजदीक जाकर देखा तो वह मोटरसाइकिल को पहचान गया। तब वह इसकी सूचना अपने घरवालों को दिया। परिजनों ने बताया कि संजय की शादी करीब दो साल पहले ही पलासी प्रखंड के एक गांव में हुई थी। उसकी पत्नी को दो माह का एक बच्चा भी है।

दो अन्य युवक की खोज में जुटी स्थानीय पुलिस
चचेरे भाई ने बताया है कि जब संजय घर से निकला था तो उसके साथ दो अन्य युवक भी उसके साथ था जो भंगोरो का रहने वाला है। लेकिन वह दोनों कौन था, इसकी पहचान किसी ने नहीं कर पाई। लेकिन कुछ लोगों का कहना था कि सलायगढ़ स्थित पेट्रोल पंप के निकट संजय के साथ दोनों युवक कुछ देर के लिए रुका था। बैरगाछी पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालने का प्रयास कर रही है। लेकिन देर शाम तक पुलिस को खास सुराग हाथ नहीं लग पाई है।

खोजी कुत्ता के आने से हत्यारे की पहचान की उम्मीद परिजनों में जगी
परिजनों की मांग थी के हत्यारे को ढूंढने के लिए खोजी कुत्ते को मंगाया जाए उसक बाद दोपहर खोजी कुत्ता के आने से हत्यारे की पहचान की उम्मीद परिजनों में जगी। खोजी कुत्ते ने शव के आसपास की जगहों को सूंघ कर घूमता रहा। इस मामले को लेकर पुलिस पदाधिकारियों ने आश्वासन दिलाया कि जल्द ही हत्यारे को तलाश लिया जाएगा। देर शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जल्द ही हत्यारे को चिह्नित कर किया जाएगा गिरफ्तार
युवक की हत्या कर किसी और जगह करके शव को मकई के खेत में लाकर फेंका गया है। पुलिस हर एक बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। जल्द ही हत्यारे को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा।
पुष्कर कुमार,डीएसपी अररिया

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें