पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक:गले में सिटी अटकने से बच्ची की मौत

असरगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुरकुरे पैकेट में मिलने वाली सीटी बजाने के दौरान गले में अटकी थी

बीते शुक्रवार को थाना क्षेत्र के चाेरगांव में 6 वर्षीय जिस बच्ची के गले में सीटी अटकी थी, उसकी मौत हो गई। बच्ची को असरगंज से भागलपुर और फिर भागलपुर से पटना रेफर किया गया था। पटना जाने के दौरान रास्ते में भी उसकी मौत हो गई। बच्ची का शव गांव पहुंचते ही परिजनों के रोने चिल्लाने से माहौल गमगीन हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने बच्ची के परिजनों को सांत्वना दी। ज्ञात हो कि चौरगांव निवासी रामजी ठाकुर की 6 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी कुरकुरे के पैकेट में मिलने वाली सीटी बजा रही थी, तभी सीटी गले में अटक गई थी।

असरगंज से भागलपुर फिर पटना हुई रेफर, नहीं बची जान

जिसके बाद बच्ची न तो बोल पा रही थी और ही वो खाना-पीना खा पा रही थी। इसके बाद बच्ची को आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र असरगंज लाए थे, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर भेज दिया गया। जहां डॉक्टर ने बच्ची की जांच पड़ताल करने के बाद इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

मायागंज के ईएनटी डिपार्टमेंट में भी नहीं हो सका इलाज, रेफर
अंग क्षेत्र में भागलपुर का जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सबसे बड़ा अस्पताल माना जाता है। यहां लगभग सभी विभागों के विशेषज्ञ डॉक्टर हैं। लेकिन खुशबू का यहां भी इलाज नहीं हो सका। गला-नाक और कान विभाग में खुशबू का इलाज नहीं हो पाना बड़ा सवाल खड़े करता था। बता दें कि कुरकुरे सहित कई पैकेट में बच्चों को लुभाने के लिए सीटी सहित टैटू आदि रख दिया जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें