पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तेज रफ्तार से जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा, चालक की दबकर मौत

बहादुरगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रैक्टर चालक मो. मोजिम की हुई मौत

बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र के दहगांव हाट में शुक्रवार के दिन टेढ़ागाछ की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। जिसमें ट्रैक्टर चालक मो. मोजिम की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार के दिन टेढ़ागाछ की ओर से एक ट्रैक्टर तेज गति से बहादुरगंज बाजार की ओर आ रही थी तभी दहगांव हाट के समीप तेज गति में होने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।

दुर्घटना में चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बहादुरगंज थाना को दी गई। थाना प्रभारी सुमन कुमार सिंह सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक को लोगों की मदद से निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरगंज भेजा और ट्रैक्टर को जब्त कर बहादुरगंज थाना ले आयी।

वहीं चिकित्सकों ने घायल ट्रैक्टर चालक मो. मोजिम पिता मो. सिकन्दर खजूरबारी टेढ़ागाछ निवासी को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष बहादुरगंज सुमन कुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें