पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:जांच अभियान में देसी-विदेशी शराब के साथ एक तस्कर धराया

पंजवारा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजवारा में पुलिस ने 17 लीटर देसी महुआ शराब एवं 11 बोतल विदेशी शराब बरामद करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के बौंसी सबलपुर मार्ग पर जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान खुशहालपुर मोड़ के समीप एक साइकिल सवार के पास से तलाशी के क्रम में 17 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। जिसके बाद तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए तस्कर की पहचान बौंसी थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी 19 वर्षीय जयराम कुमार पिता मोतीलाल यादव के रूप में हुई है।

देसी शराब व जावा महुआ किया बरामद

बेलहर | अवैध शराब बनाने की सूचना पर गठित टीम एंटी लिकर, डॉग स्क्वायड टीम एवं बेलहर थाना पुलिस के संयुक्त छापेमारी अभियान में रंगनिया खैरीखाद गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब एवं जावा महुआ शुक्रवार को बरामद किया। वहीं करीब 300 लीटर शराब बनाने के लिए फुलाया हुआ महुआ को विनष्ट किया गया। जानकारी हो कि अवैध शराब बनाने की सूचना पर थाना क्षेत्र के रंगनियां खैरीखाद गांव में गठित टीम के द्वारा दिनेश टुडू स्टीफन मरांडी गांव रागनियां एवं भोला टुडू गांव खैरीखाद की घर की घेराबंदी की गई। तीनों पूर्व से ही घर से फरार हो चुका था।

महुआ शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
पीरीबाजार |
नक्सल प्रभावित क्षेत्र लहसोरबा गांव निवासी बौधू यादव के पुत्र कपिलदेव यादव को पीरीबाजार पुलिया के समीप पीरीबाजार थाने की पुलिस ने शुक्रवार देर शाम 17 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया। कारोबारी को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दूबे ने बताया कि चुनाव को लेकर चेकिंग की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें