पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:कट्टा व कारतूस के साथ एक युवक हुआ गिरफ्तार

शंभूगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शंभूगंज उच्च विद्यालय के समीप की छापेमारी

शंभूगंज उच्च विद्यालय के समीप जुआ के अड्डा पर छापेमारी कर पुलिस ने देशी कट्टा व जिंदा कारतुस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल पर से एक बाइक भी जब्त किया है। गिरफ्तार युवक भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के उदाहडीह गांव के धीरज कुमार पिता गुणेश्वर प्रसाद सिंह है।

जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के उदाहडीह गांव के धीरज कुमार अपनी मां माया देवी के साथ शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के केहनीचक गांव में बहन ज्योति कुमारी पति रौशन कुमार के घर लोक आस्था का महापर्व छठ का अनुष्ठान करने पहुंचा था। जहां उच्च विधालय शंभूगंज के समीप दिपावली के दिन से ही पुलिस से चोरी छुपे जुआ का संचालन हो रहा था।

जुआ खेल रहे केहनीचक गांव के युवक ने अपना देशी कट्टा व कारतुस जुआ देख रहे धीरज कुमार को थमा दिया। शंभूगंज पुलिस ने छापेमारी की तो पुलिस को देखते ही जुआरी फरार हो गये।‌ जबकि एक युवक धीरज कुमार को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया। जिसके पास से देशी कट्टा व जिंदा कारतुस बरामद किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें