आश्वासन / बांका मेन रोड की जल्द होगी मरम्मत : विधायक

Banka main road will be repaired soon: MLA
X
Banka main road will be repaired soon: MLA

  • बेलहर-बांका मुख्य पथ में बने गड्ढे का विधायक ने ग्रामीणों के साथ किया निरीक्षण
  • निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों ने कहा, अगर मरम्मत नहीं हुई तो सड़क जाम कर करेंगे प्रदर्शन

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बेलहर. बेलहर बांका मुख्य मार्ग में साहबगंज बाजार में नाजिर भगत के घर के सामने तालाबनुमा गड्ढे को स्थानी ग्रामीणों के साथ गुरुवार को निरीक्षण किया। मुख्य सड़क में बड़े गड्ढे को देखकर नाराज हुए और तत्काल जिले के पथ निर्माण विभाग के वरीय पदाधिकारियों से फोन पर बातचीत कर अविलंब मरम्मत करवाने को कहा। उक्त पदाधिकारी ने ग्रामीणों एवं विधायक को जल्द ही निरीक्षण कर सड़क मरम्मत करवाने का आश्वासन दिया। 

जानकारी हो कि बेलहर बांका मुख्य मार्ग में खासकर साहबगंज बाजार से गुजरने वाली सड़क की स्थिति काफी नारकीय हो गई है। थोड़ी सी बारिश हो जाने पर सड़क का अता पता ही नहीं चलता है। इसको लेकर नवयुवक संघ साहबगंज के कोषाध्यक्ष एवं पूर्व पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार उर्फ नाजिर भगत के नेतृत्व में जिला पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारियों को व्हाट्सएप से आवेदन दिया था। जानकारी स्थानीय विधायक रामदेव यादव को होने पर ग्रामीणों के साथ सड़क का निरीक्षण किया। जल्द सड़क मरम्मत करवाने का आश्वासन दिया। 

विधायक से ग्रामीणों ने कहा कि अगर इसे मरम्मत नहीं किया जाता है तो ग्रामीण सड़क जाम या आमरण अनशन करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर वार्ड सदस्य मुकेश कुमार साह, ललन भगत, विजय भगत, मंटू दास, अमरनाथ, कन्हैया, शंभू, अर्जुन दास सहित अनेको ग्रामीण उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना