बांका में बौसी प्रखंड की मतगणना:14 पंचायतों के 1428 प्रत्याशियों के भाग्य का हुआ फैसला, दो जिला परिषद सीटों के नतीजे भी आए

बांका3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीत के बाद एक प्रत्याशी। - Dainik Bhaskar
जीत के बाद एक प्रत्याशी।

पंचायत चुनाव 2021 के मद्देनजर आज बांका के पी.बी.एस. कॉलेज में बौसी प्रखंड के 14 पंचायत के 1428 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना था। आज की मतगणना शांतिपूर्ण रही। जहां एक तरफ जीते हुए कंडीडेट के चेहरे खिले थे, वहीं हारने वाले कैंडिडेट अपनी हार का ठीकरा दूसरों के सर मढ़ने में लगे थे।

आज के रुझानों के अनुसार अंगिरूजबडा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी अर्चना देवी पति पप्पू यादव 1513 मतों से विजयी हुई। इनके निकटतम प्रतिद्वंदी रुकमणी देवी रही। अंगारू जबड़ा पंचायत दक्षिणी से पंचायत समिति पद पर अभिनव राज ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अयूब खान को हराकर 411 मत से विजयी हुए। कैरी पंचायत से मुखिया पद पर डोली देवी पति कुमुद रंजन ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी विमला देवी को ग्यारह सौ मतों से हराकर विजई रही। सिकंदरपुर पंचायत से मुखिया पद पर अनुपमा सिंह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रवि यादव को हराकर 317 मतों से विजयी रहे।

बौंसी उत्तरी जिला परिषद के पद से मिथलेश कुशवाहा की पत्नी दृष्टि कुमारी भारी मतों से विजयी हुई है। बौसी दक्षिणी 25 नंबर से अमर कुमार हेंब्रम जिला परिषद पद पर से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी गणेश मुर्मू को हराकर 2208 मतों से विजय हुए।

खबरें और भी हैं...