पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:बाराहाट ने डुमरकोल की टीम को 20 रन से हराया

पंजवारा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान बल्लेबाजी करने उतरती राज्यस्तरीय क्रिकेटर दीपा व अन्य। - Dainik Bhaskar
क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान बल्लेबाजी करने उतरती राज्यस्तरीय क्रिकेटर दीपा व अन्य।
  • कचमचिया बालू घाट में चीर नदी के किनारे आयोजित हुई महिला व पुरुष मिश्रित क्रिकेट प्रतियोगिता

कचमचिया बालू घाट के पास रविवार को चीर नदी के किनारे महिला व पुरुष मिश्रित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्‌घाटन मैच मिथिला क्रिकेट एकेडमी और डुमरकोल टीम के बीच खेला गया। इसमें मिथिला क्रिकेट एकेडमी बाराहट की टीम ने 20 रनों से जीत दर्ज की। टॉस जीतकर बाराहाट की कप्तान दीपा कुमार ने बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बाराहाट की टीम ने निर्धारित 16 ओवरों में 9 विकेट खोकर 104 रन का स्कोर खड़ा किया। इधर मैच से पहले प्रतियोगिता का उद‌्घाटन पंजवारा के मुखिया भोला पासवान, पूर्व सरपंच सुनील सिंह, बाराहाट टीम के कोच राजेश कुमार चौधरी, व्यवसायी आलोक सरावगी के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर किया गया।

16 ओवर में 84 रन पर ऑल आउट हुई डुमरकोल की टीम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डुमरकोल की टीम निर्धारित ओवरों में 84 रन ही बना पाई। इस प्रकार बाराहाट की टीम ने यह मुकाबला 20 रनों से जीत लिया। बाराहाट की ओर से मैच में 30 रन बनाने वाले शिवम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका में पुतुल नरेश सिंह एवं बलवंत कुमार, स्कोरर अनिकेत, कमेंट्री यशवंत कुमार एवं पिंटू पंडित ने की। आयोजन को सफल बनाने में कमिटी के रामचन्द्र मंडल उर्फ गोलू, विजय मंडल, मिथुन राउत, संजय राउत, आनंद आदि ने सक्रिय भूमिका निभाई। मैच का आनंद लेने बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser