पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बांका में युवक की पीट-पीटकर हत्या:पुरानी दुश्मनी में 38 वर्षीय युवक को लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला; गोली कांड में आरोपी नीरज सिंह का गवाह था मृतक

बांकाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर उमड़ी पुलिस और लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर उमड़ी पुलिस और लोगों की भीड़।
  • सादपुर और बेलडीहा में पसरा मातमी सन्नाटा
  • पत्नी के बयान पर 3 आरोपियों पर FIR दर्ज

बांका के धोरैया में पुरानी दुश्मनी में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान माधवन कुमार सिंह (38 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पत्नी चंदा देवी के बयान पर धोरैया थाना में सादपुर गांव निवासी नीरज कुमार सिंह सहित 3 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।
गोली कांड का मुख्य आरोपी है नीरज सिंह
नीरज सिंह पूर्व में हुए गोली कांड का आरोपी है और इस केस में माधवन सिंह ही गवाह था। परिजनों का आरोप है कि पहले की दुश्मनी में ही नीरज सिंह ने होली में माधवन को शराब पिलाई। इसके बाद लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। स्थानीय लोगों ने इस बात की पुष्टि की है। घटना से सादपुर और बेलडीहा में मातम छा गया है। मृतक के ससुराल बेलडीहा के लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए।
एक्सीडेंट का हवाला देकर पहुंचा गए अस्पताल
नीरज सिंह और उसके गुर्गों ने माधवन को शराब पिलाई थी। इसके बाद नशे की हालत में उसकी रॉड से पिटाई की। इसके बाद बोलेरो से कुचल कर अस्पताल पहुंचा दिया ताकि लोगों को रॉड से मारे जाने की कानोंकान भनक नहीं लगे। प्रथमद्रष्ट्या परिजनों को भी यही बात लगी थी। मृतक के भाई कुमार गौरव ने बताया कि भाई को होली के माहौल में शराब पिलाकर बोलेरो से कुचल देने की सूचना आई। बोलेरो से ही मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य धोरैया पहुंचाकर वे लोग फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें