पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवश्यक कार्रवाई:गर्भवती पत्नी के लिए फल लेने जा रहे युवक की बाइक भैंस से सेक्टर-17 की तर्ज टकराई, दो लोगों की मौत

बांका17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को गांव में दोनों युवक का शव पहुंचने के बाद रोते-बिलखते शिवम के परिजन। - Dainik Bhaskar
बुधवार को गांव में दोनों युवक का शव पहुंचने के बाद रोते-बिलखते शिवम के परिजन।

धोरैया-नवादा मुख्य पथ पर जयपुर मोड़ के पास मंगलवार की देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में घायल दोनों युवक की भागलपुर मायागंज में इलाज के दाैरान मौत हो गई। कचराती निवासी शिवम राज उर्फ शिवम कुमार गोस्वामी अाैर भगलपुरा गांव निवासी सावन कुमार गर्भवती पत्नी के लिए फल लाने जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक जयपुर मोड़ के समीप एक भैंस को टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक बाइक से दूर सड़क किनारे जा गिरा।

हादसे में बाइक बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों ने अानन-फानन में दोनों युवकों को ऑटो से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डाॅ. दीपशिखा ने दोनों युवक का प्राथमिक उपचार किया। इलाज के बाद युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि परिजन शिवम कुमार को लेकर भागलपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि सावन कुमार ने मंगलवार की देर रात को भागलपुर मायागंज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अस्पताल से फोन के माध्यम से एक्सीडेंट होने की सूचना मिली
परिजनों ने बताया कि सावन मंगलवार की शाम फल लेने धोरैया गया था। वहीं शिवम के परिजनों ने बताया कि वो शाम में धोरैया गया था। सात बजे के बाद अस्पताल से फोन के माध्यम से एक्सीडेंट की सूचना मिली। बताया जाता है कि हादसा इतना भीषण था कि भैंस से जोरदार टक्कर खाते हुए रोड पर ही गिर गया। लोग भैंस के भी जख्मी होने की बात कह रहे है। सावन की शादी महज 10 महीने पहले सितंबर 2020 में हुई थी।

पिता कुमोदानंद मेहरा ने बड़े ही धूमधाम से बेटे की शादी की थी। मृतक की पत्नी पूनम देवी आठ माह की गर्भवती है। सावन अपने पहले बच्चे को भी नहीं देख पाया कि ये अनहोनी हो गई। जबकि शिवम की शादी सात साल पूर्व शबनम देवी से हुआ था। शिवम की एक बेटी कली कुमारी चार वर्ष की है। घटना के बाद दोनों की पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दो युवक की मौत से गांव में पसरा मातम

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में आवश्यक कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। स्थानीय सरपंच राकेश कुमार सिंह व प्रमुख प्रतिनिधि रंजन शर्मा ने घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया। मृतक शिवम दो भाइयों में सबसे छोटा था। शिवम की मां कुसुमलता देवी, बड़ा भाई सत्यम, बहन चंदा देवी व ज्योति कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक सावन दो भाईयों में सबसे बड़ा है। छोटा भाई बैंगलोर में रहकर मजदूरी करता है। एकमात्र बहन मधु कुमारी ग्रेजुएशन की छात्रा है।

खबरें और भी हैं...