पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:मजलिशपुर को हरा फाइनल में पहुंचा ब्लू फोकस

बांका4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जीत के बाद खुशी मनाते ब्लू फाेकस टीम के खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
जीत के बाद खुशी मनाते ब्लू फाेकस टीम के खिलाड़ी।
  • 17 जनवरी काे साेनू इलेवन और ब्लू फाेकस के बीच हाेगा फाइनल मुकाबला

शहर के अारएमके मैदान में शहीद सतीश झा क्रिकेट टूर्नामेंट का अंतिम सेमीफाइनल मैच ब्लू फाेकस बनाम मजलिशपुर क्लब के बीच खेला गया। इसमें ब्लू फाेकस की टीम ने मजलिशपुर टीम काे 30 रन से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच का शुभारंभ जिला खेल संघ के सचिव शिवनारायण झा ने दाेनाें टीमाें के खिलाड़ियाें से परिचय प्राप्त कर किया। ब्लू फाेकस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 अाेवर में 8 विकेट खाेकर 132 रन का स्काेर खड़ा किया। ब्लू फाेकस टीम के कुणाल ने सर्वाधिक 28 रन का स्काेर बनाया।

102 रन पर ही सिमट गई मजलिशपुर की पूरी टीम
वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मजलिशपुर क्लब की टीम 102 रन पर सिमट गई। वहीं कुणाल ने अपनी घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए 2 विकेट चटके। मैच बेहतर प्रदर्शन करने काे लेकर ब्लू फाेकस टीम के कुणाल काे मैन अाॅफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। मैच में अपंपायर की भूमिका में सरफराज व चंदन चाैधरी थे। जबकि स्काेरर की भूमिका में मदन कुमार थे। वहीं 17 जनवरी काे साेनू इलेवन बनाम ब्लू फाेकस के बीच फाइनल मैच हाेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser