पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब के साथ जीजा और साला गिरफ्तार, भेजा जेल

चांदनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की सुबह चांदन पुलिस ने सिलजोरी मोड के समीप से एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार चांदन-देवघर मुख्य सड़क मार्ग के सिलजोरी मोड के समीप वाहन जांच अभियान के दौरान सअनि मुखराम सिंह ने बैग में छिपाकर ले जा रहे 375 एमएल के अंग्रेजी शराब के साथ बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान भागलपुर जिला के कहलगांव निवासी आशीष शर्मा पिता भूषण शर्मा के रूप में हुई है। रिश्ते में दोनों साला-बहनोई बताया जा रहा है।

46 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार, जेल
बेलहर|
शनिवार को एएसआई अभय कुमार वर्मा के नेतृत्व में 17 लीटर अंग्रेजी शराब सहित एक शराब विक्रेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उन्होंने एएसआई ने बताया कि अवैध शराब कारोबार के आरोप में व्यवसायी सूईया थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के संदीप कुमार वर्णवाल के ऊपर बेलहर थाना में केस दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि क बाइक सवार जिसपर पीछे 2 बोरा बंधा हुआ था पुलिस को देख कर बदुआ नहर की तरफ बाइक मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें