कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग गृह राज्य मंत्री का इस्तीफा:लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, यूपी सीएम याेगी का पुतला फूंका

बांका18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए घटना काे लेकर कांग्रेस नेताओं ने बुधवार को गांधी आश्रम में विरोध-प्रर्दशन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया। साथ ही गृह राज्य मंत्री का इस्तीफा व उनके पुत्र को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञात हो कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी के मामले को लेकर प्रियंका गांधी के साथ यूपी दौरे के दौरान दुर्व्यवहार से नाराज हैं।

अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए शहर स्थित गांधी आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुए। जहां केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने कहा कि लखीमपुर खीरी में पिछले दिनों केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे ने गाड़ी चढ़ाकर चार किसानों की हत्या कर दी थी।

उसी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया है। वहीं किसानों का दर्द बांटने प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी जा रही थी, उनको बिना किसी वारंट के ही गिरफ्तार कर लिया गया। जिलाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि किसानों को न्याय मिले और जो दोषी हैं उन पर कार्रवाई हो।

खबरें और भी हैं...