पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:रंगदारी नहीं देने पर की गई मारपीट

शंभूगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चकरतनी गांव की घटना, गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति मायागंज में भर्ती

चकरतनी गांव में रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने पर हुए मारपीट में जख्मी सदानंद सिंह की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। वो आज भी भागलपुर के जेएलएनएमसीएच अस्पताल मायागंज में इलाजरत जिंन्दगी व मौत से लड़ रहे है। बता दें कि रविवार सुबह ही वैदपुर पंचायत के चकरतनी गांव में रंगदारी नहीं देने पर सिलौटा गांव के ही विकास कुमार, आशीष कुमार, सिंन्टु कुमार समेत पांच लोगों ने रूपेश कुमार, अमन कुमार व सदानंद सिंह को लाठी डंटा व लोहे के रॉड से मारकर गंम्भीर रूप से जख्मी कर दिया था। तीनों जख्मी को परिजन लेकर शंभूगंज थाना पहुंचे। जहां से उसे इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया था। किन्तु सीएचसी शंभूगंज के चिकित्सकों ने भी सदानंद सिंह की हालत गंम्भीर देख बेहतर इलाज के लिए भागलपुर जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया।

धान रोपने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, दोनों ओर से प्राथमिकी
बेलहर|
थाना क्षेत्र के महुआटांड़ गांव में धान रोपने को लेकर रविवार की दोपहर में जमकर मारपीट हुई। जिससे दोनों पक्षों की ओर से कई लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाकर मंगलवार को थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में एक पक्ष के ठाकुर सिंह ने कहा है कि वे अपने मौरूसी जमीन के हिस्से में धान रोप रहे थे। इसी क्रम मेंउसका भतीजा बिनोद सिंह, भभो पुरनी देवी, भतीजी करिश्मा कुमारी सभी मिलकर लाठी डंडा से लैस होकर आया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। धान के खेत में जबरन ट्रैक्टर घुसा कर तहस-नहस कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष के पूर्णी देवी ने ठाकुर सिंह, रुकमणी देवी, किरण देवी एवं दिनेश सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें