पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:पांच माह बाद मायके वाले की सूचना पर लापता विवाहिता का कंकाल हुआ बरामद

बांका6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हासार गांव से पांच माह पूर्व 10 जून 2020 को लापता कंकई देवी का कंकाल बरामद हुआ। उसके ससुराल वाले घर में ताला लगाकर फरार हो गए थे। जानकारी जब मृतका के मायके वालों को मिली तो मृतका के पिता झालर गांव निवासी, थाना बंधुवाकुरा, कोल्हासार जिला बांका राम सुंदर यादव पहुंचे लेकिन घटना को लेकर किसी ने कुछ भी नहीं बताया।

तत्पश्चात मृतका के पिता ने लिखित जानकारी जयपुर थाना को दी। उस दिन घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई। मृतका के पिता ने जयपुर पुलिस को घटना की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान करने का अनुरोध किया। तब 13 जून को आठ अाराेपी के खिलाफ एक लाख रूपए दहेज मांगने और दहेज नहीं देने पर कंकई देवी की हत्या कर लाश छुपाने का आरोप लगाया गया था।

कंकाल देखकर मायके वाले ने दी सूचना

जयपुर पुलिस ने पिता राम सुंदर यादव के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया। शुक्रवार को मायके वाले ने प्लास्टिक बोरा में एक कंकाल चानन नदी के किनारे चानन डैम के पास देखा और जयपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने बताया कि शव की शिनाख्त मृतका के परिजन ने कंकई देबी के रूप में हुई। नर कंकाल को भागलपुर फोरेंसिक जांच में भेजा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें