पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा:36 केंद्रों पर कल से होगी इंटर की परीक्षा

बांका3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंटर की परीक्षा सोमवार से शुरू हो रही है। इस बार परीक्षा में छात्रों के स्वास्थ्य की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा और परीक्षा के दौरान कोरोना की गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। जिले के 36 केंद्रों पर 22, 171 छात्र-छात्रा इस बार परीक्षा देंगे। जिला शिक्षा पदाधिकारी देवेंद्र झा ने बताया कि सभी केंद्रों पर साफ-सफाई का पूरा इंतजाम किया गया है। केंद्र पर कोरोना की गाइडलाइन का पालन हर हाल में करने को कहा गया है। साफ शब्दों में केंद्र के अधीक्षकों से कहा गया है कि छात्रों के स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
जिले में बनाए गए चार आदर्श परीक्षा केंद्र
जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि जिले में इस बार चार आदर्श परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन जगहों पर और केंद्रों के मुकाबले थोड़ी बेहतर व्यवस्था रहेगी। यहां भी सैनिटाइजर की व्यवस्था रहेगी। साथ ही कोरोना ना को लेकर सभी गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। इन केंद्रों को सजाया भी जाएगा, ताकि छात्रों को परीक्षा का दबाव महसूस नहीं हो सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें