लड़की का अपहरण:शादी की नियत से लड़की का अपहरण

शंभूगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस प्रशासन गांव में कर रही कैंप, मामला दर्ज, बेलारी गांव में तनाव

बेलारी गांव में शादी की नियत से एक लड़की का अपहरण किया गया। पीड़ित पक्ष के समर्थन में दर्जनों लोग सड़क पर उतर पड़े। इसकी सूचना मिलते ही बांका एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर सुबोध राव, थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद बेलारी गांव पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत करने का काम किया। पीड़ित पक्ष ने बेलारी के मु अख्तर एवं पुत्र मो. कौनिन के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। एसडीपीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच करायी जाएगी।

हलांकि थानाध्यक्ष ने समझदारी ने फरार प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया है। दरअसल बेलारी गांव का मो. कुनैन नेटवर्किंग का काम करता है। कुनैन ने एक लड़की को प्रेमजाल में फंसा लिया। धीरे-धीरे दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि एक साथ जीने मरने का शपथ ले ली। मंगलवार की सुबह मो. कौनिन लड़की को लेकर फरार हो गया। इसकी जानकारी जब लड़की के स्वजनों को मिला तो मां-पिता रोने लगे। ग्रामीण भी शिकायत लेकर थाना पहुंच गए।

जब मंगलवार रात तक भी पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई तो बुधवार को पीड़ित पक्ष में दर्जनों समर्थक सड़क पर उतर पड़े। थानाध्यक्ष ने मो. मुख्तार को हिरासत में लेकर थाना आया। जब पिता के पकड़ाने की खबर पुत्र मो. कुनैन को मिला तो दोनों प्रेमी युगल थाना पहुंच गए। पीड़ित पक्ष अपने पुत्री को सुरक्षित देख शांत हुए। थानाध्यक्ष ने कहा दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर 164 का बयान के लिए बांका कोर्ट भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...