पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:670 लोगों को लगाया गया कोराेना का टीका

बांका12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बढ़ते कोरोना मरीज के बीच 254 लोगों की हुई कोरोना जांच

मंगलवार को भी सदर अस्पताल सहित 8 स्वास्थ्य केन्द्रों पर 670 लाभुकों को कोरोना का टीका लगाया गया। सदर में 160 लाभुकों को जबकि शहरी पीएचसी सहित अन्य 7 स्वास्थ्य केन्द्रों पर 510 लोगों को कोरोना का टीका लगा। सदर अस्पताल प्रबंधक अमरेश कुमार ने बताया कि लोगों में टीका लेने के लिए जागरूकता बढ़ी है। कोरोना बढ़ने के साथ ही लोग टीका ले रहे है। शहरी पीएचसी प्रभारी डाॅ. सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि कोरोना का टीका के साथ मरीजों की जांच की संख्या भी बढ़ायी गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सदर अस्पताल में 100 लोगों का आरटीपीसीआर, 32 एंटिजन व 12 ट्रूनेट जांच के लिए सैंपल लिया गया। वहीं शहरी पीएचसी से 50 आरटीपीसीआर, 50 एंटिजन व 10 ट्रूनेट से जांच के लिए सैंपल लिया गया।

काेरोना से मौत के बाद गांव को कराया सैनीटाइज
बाराहाट|
करोना पॉजिटिव रहने के कारण दो दिन पूर्व ही पथरा गांव निवासी मनोज मंडल की मौत भागलपुर के मायागंज अस्पताल में हो गई थी। इसको लेकर बभनगांवां पंचायत के मुखिया दिगंबर मंडल ने पथरा गांव पहुंचकर मृतक के परिजनों का ढांढस बढ़ाया और हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया। साथ ही मृतक के आश्रितों को सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। इसके उपरोत मुखिया ने अपने नीजी कोष से गांव को सैनीटाइज करवाया। साथ ही लोगों के बीच मास्क का भी वितरण किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें