हंगामा / राजघाट मवि क्वारेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था पर प्रवासी श्रमिकों ने जिलानी पथ किया जाम, हंगामा

Migrant workers jammed the road, chaos at the chaos at Rajghat University Quarantine Center
X
Migrant workers jammed the road, chaos at the chaos at Rajghat University Quarantine Center

  • शंंभूगंज, बाराहाट और बौंसी के सेन्टर में प्रदर्शन

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

शंभूगंज।बाराहाट।बौंसी. राजघाट मध्य विद्यालय के क्वारेंटाइन सेन्टर में रह रहे प्रवासी मजदूरों ने अव्यवस्था से तंग आकर जिलानी पथ को बांस बल्ला लगाकर जाम कर हंगामा किया। दोनों ओर वाहनों की कतारे लग गई, तो विरनौधा पंचायत के मध्य विद्यालय कैथा के क्वारेंटाइन सेन्टर में रह रहे प्रवासी मजदूरों ने मास्क, सैनिटाइज, साबुन नहीं देने से आक्रोशित होकर प्रदर्शन किया।

दोनों क्वारेंटाइन सेन्टर में अव्यवस्था को लेकर हंगामा व प्रदर्शन का वीडियो वायरल होने के बाद शंभूगंज बीडीओ सुरेन्द्र प्रसाद, सीओ परमजीत सिरमौर, थानाध्यक्ष उमेंश प्रसाद जिलानी पथ में जाम स्थल पर पहुंचे, जहां प्रवासी मजदूरों को समझाकर सड़क जाम हटाया।

राजघाट गांव के क्वारेंटाइन सेन्टर के मजदूरों का कहना था कि यहां तीन दिनों से खाने पीने को कुछ नहीं मिल रहा है। न साबुन और ना ही सैनिटाइज है। पास के लोग तो घर से खाना मंगाकर खाते हैं लेकिन दूर के लोग भूखे बीमार हो रहे हैं।

व्यथा सुनकर पदाधिकारी ने समस्या दूर कर बेहतर व्यवस्था का अश्वासन दिया। वहीं बिरनौधा पंचायत के कैथा क्वारेंटाइन सेन्टर में अव्यवस्था को लेकर हंगामा की सूचना पर स्थानीय बुद्धिजीवियों ने समझा बुझाकर शान्त किया। वहीं भागलपुर-दुमका मेन रोड को लीलाबरन के पास अव्यवस्था से नाराज मजदूरों ने जाम कर दिया।

बाद में सीओ व थानाध्यक्ष ने समझाकर शांत कराया। इधर, बौंसी के असनाह पंचायत भवन के क्वारेंटाइन सेंटर पर भोजन, पानी व बिजली की समस्या को लेकर प्रवासी मजदूरों ने एक वीडियाे वायरल कर बताया कि यहां उन्हें किसी प्रकार की सुविधाएं नहीं मिल रहीं। बता दें कि बौंसी के 18 सेंटरों में पहले से ही अव्यवस्था है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना