पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:17 से दिग्विजय मैराथन के लिए शुरू होगा निबंधन, तैयारी की हुई समीक्षा

बांका3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 18 जनवरी को आयोजित होगा मैराथन, विजेता को मिलेगा 21 हजार नकद

11वां दिग्विजय मंदार मैराथन के लिए 17 जनवरी से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए बौंसी थाना रेड स्थित सिंह मार्केट, बाराहाट में अनिल मेडिकल हॉल, बांका में ककवारा हाऊस के अलावा सभी प्रखंड मुख्यालयों में केंद्र बनाए गए हैं। आयोजन की चल रही तैयारियों की समीक्षा पूर्व सांसद पुतुल कुमारी द्वारा बुधवार को की गयी।

उन्होंने आयोजन में शामिल सभी कार्यकर्ताओं को सुबह आठ बजे मैराथन को प्रारंभ करा दिए जाने, कार्यक्रम को बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं, दहेज मुक्त प्रथा व नशामुक्त बिहार के थीम पर कार्यक्रम के आयोजन की बातें कही। मालूम हो कि दिग्विजय मंदार मैराथन का आयोजन बांका के दिवंगत सांसद दिग्विजय सिंह के पुण्य स्मृति में पूर्व सांसद पुतुल कुमारी के संरक्षण में डीएस फाउंडेशन के अध्यक्ष विधायक श्रेयसी सिंह के निर्देशन में आसरा इंटरनेशनल क्लब, गिद्धौर फाउंडेशन, लायंस क्लब बौंसी एवं ग्रामीण विकास समिति बांका एवं प्रशासनिक सहयोग से आयोजित की जाती है।

ज्ञात हो कि मंदार परिक्रमा पथ के दो चक्र पूरा करने वाले को प्रथम पुरस्कार के रूप में 21000, द्वितीय पुरस्कार 11000, तृतीय पुरस्कार 5000 एवं पहले 50 धावकों को आकर्षक पुरस्कार दिए जाएगें। साथ ही महिला वर्ग का मंदार के एक परिक्रमा पूरा करने पर भी विजेता प्रथम को 21000 द्वितीय 11000 तृतीय 5000 एवं पहले 50 महिला धावकों को आकर्षक संता बना पुरस्कार दिए जाएंगे। आयोजन में आसरा इंटरनेशनल क्लब के अध्यक्ष देवाशीष उर्फ नीपु पांडे, राजीव सिंह, राजू सिंह, शिव कुमार साह, ब्रजकिशोर सिंह आदि शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser