पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:हथियार से लैस छह नकाबपोश ने ईई के घर में की चोरी, 50 लाख रुपए की संपत्ति उड़ाई

शंभूगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शंभूगंज थाना से एक किमी दूर ईई अशोक मेहता के खाली घर में हुई चोरी
  • घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की पूरी वारदात, जांच जारी

शंभूगंज थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर करसोप गांव के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार मेहता के सूने घर से चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना मंगलवार की रात हुई है। हालांकि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटनाक्रम की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस चोरों की पहचान करने में जुट गई है। गृहस्वामी अशोक कुमार भगत ने जानकारी देते हुए कहा कि वे भागलपुर में मनरेगा में कार्यपालक अभियंता हैं। वर्तमान में मुंगेर जिले के भी प्रभार में हैं। पत्नी रेणु कुमारी प्राथमिक विद्यालय करसोप में शिक्षिका है। इनके दो बच्चे बाहर रहकर पढ़ाई करते हैं।
घर में ताला लगाकर पत्नी का इलाज कराने भागलपुर गए थे ईई अशोक
सोमवार की सुबह अशोक भगत घर में ताला लगाकर पत्नी का चिकित्सीय जांच कराने भागलपुर गए थे। इधर चोरों ने मौके का फायदा उठा लिया, और मुख्य गेट का ताला काटकर घर में प्रवेश किया। करीब दो घंटे तक अंदर सभी कमरे की बारी-बारी से तलाशी लेकर सभी कीमती सामान गायब कर दिया। बुधवार की सुबह समीप के घर में रह रही चाची जब टहलने निकली तो मुख्य द्वारा का दरबाजा खुला देखा। जब वह वृद्ध महिला घर के अंदर प्रवेशा किया तो अंदर सामान बिखरा देख दंग रह गई। महिला ने घटना की सूचना गृहस्वामी को दिया। इधर, पुलिस अभी स्वर्ण व्यवसायी से लूट की घटना का उद्भेदन भी नहीं कर पाई थी पुलिस कि चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

पीड़ित कार्यपालक अभियंता ने शंभूगंज थाने में दर्ज कराया केस
गृहस्वामी ने करीब ढाई लाख नकदी एवं 50 लाख से भी अधिक की संपत्ति का आभूषण सहित अन्य कीमती सामानों की चोरी होने की बात कही है। इस घटना को लेकर गृहस्वामी ने अज्ञात के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया है। साथ ही श्वानदस्ता टीम से घटना की जांच कराने की मांग की है। थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही घटना का उदभेदन कर दी जाएगी। देखा जाए तो कार्यपालक अभियंता के घर चोरी की घटना कोई नई बात नहीं है। इसके पूर्व इस गांव में एक पीआरएस कुमद रंजन के घर चोरों ने लाखों की संपत्ति चोरी कर ली थी। हाल के दिनों में बाजार के रंजन किराना स्टोर, रेड चिल्ली रेस्टोरेंट सहित अन्य जगहों पर चोरी की घटना हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें