पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पुआल लेकर जा रहा ट्रैक्टर पलटा, दबने से खुटहरी के दो मजदूरों की हुई मौत

बेलहर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार की रात करीब 11 बजे एक ट्रैक्टर पलट जाने से थाना क्षेत्र की बेला खुटहरी गांव के दो मजदूरों की मौत ही हो गई। बुधवार की सुबह सूचना पर पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के संबंध में मजदूरों के परिजनों ने बताया कि खुटहरी गांव के डीलर कृष्ण कुमार गुप्ता दौलतपुर बहियार से अपना धान तैयारी करवाकर घर ले जा रहे थे।

इसी क्रम में खड़ौधामोड़ एवं जमनी कोड़ासी गांव के बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। इसमें ट्रैक्टर पर बैठे 5 मजदूरों में से सुरेश राय एवं हरि मंडल की मौके पर ही दबकर मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर ड्राइवर एवं साथ में बैठे डीलर के पुत्र धर्मेंद्र गुप्ता को हल्की चोट आई। वहीं सीओ नागेंद्र प्रसाद भी मौके पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सरकारी मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर पैक्स अध्यक्ष राजेश सिंह, पूर्व मुखिया प्रत्याशी बबली झा भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser