पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पांच जख्मी

पंजवारा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजवारा-बौंसी मार्ग पर सबलपुर के पास की घटना, ट्रैक्टर जब्त, चालक का चल रहा इलाज

पंजवारा-बौंसी मार्ग पर थाना क्षेत्र के सबलपुर के समीप एक बाइक सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर से बाइक पर सवार दो मासूम सहित तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने बाइक की मदद से बौंसी रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक बच्चे को गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया। चाकैय गांव के पप्पू यादव (35 वर्ष) पत्नी लक्ष्मी देवी (30 वर्ष) एवं भांजा सौरभ कुमार (18 वर्ष) सहित पुत्र अभिनव कुमार (4 वर्ष) एवं अभिषेक कुमार (6 वर्ष) एक बाइक पर सवार होकर विक्रमपुर की तरफ से अपने घर चाकैय लौट रहे थे। इसी दौरान सबलपुर में मनरेगा भवन के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रैक्टर ने इन्हें सामने से टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को स्थानीय लोगों ने पकड़े गए ट्रैक्टर चालक को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि किसी भी पक्ष द्वारा अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला गंभीर रूप से हुई जख्मी
रजौन| सोमवार को दो अलग-अलग जगह पर सड़क दुर्घटना में दो बाइक पर सवार दो महिला के जख्मी हाेने पर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। पहली घटना भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर खैरा मोड़ के समीप गोड्डा निवासी कुंती देवी बाइक से भागलपुर की ओर जा रही थी। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे रजौन स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार करने के बाद रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरी घटना खैरा चकसफिया सड़क मार्ग पर खैरा निवासी शिक्षिका पुष्पा कुमारी बाइक से शिक्षकों की बैठक में जा रही थी। इसी बीच अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। जिसमें महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

दो बाइक की टक्कर में तीन जख्मी, इलाजरत
बौंसी |
भागलपुर हंसडिया मुख्य मार्ग पर गुड़िया मोड़ के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी की पहचान अनिल दास की 30 वर्षीय पत्नी राजकुमारी देवी, गोरगामा निवासी एवं 18 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार शामिल है। घटना में एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। बताया जाता है कि अनिल दास का पुत्र कुंदन कुमार अपनी मां राजकुमारी देवी को बाइक से बौंसी ला रहा था। गुड़िया मोड के समीप पेट्रोल पंप पहुंचते ही बाइक सवार से टकरा गया। जख्मी को ऑटो से रेफरल अस्पताल लाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें