तेज हवा में बच्चियों पर गिरा पेड़, एक की मौत:घर के आंगन में टयुशन पढ़ रही थी मासूम, तभी गिर गया सूखा ताड़ का पेड़, एक बच्ची घायल

बांका6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ताड़ का पेड़ गिरने से मरी बच्ची को गोद में लिए उसके पिता। - Dainik Bhaskar
ताड़ का पेड़ गिरने से मरी बच्ची को गोद में लिए उसके पिता।

बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के लौगांय गांव में गुरुवार की दोपहर बाद तेज हवा चलने के दौरान एक सुखा ताड़ का पेड़ बच्चियों पर गिर गया, जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि एक बच्च घायल हो गई। ताड़ का पेड़ जब गिरा तो उसकी चपेट में आने से घर के आंगन में ट्युशन पढ़ रही करीब 8 वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई, वहीं एक बच्ची मामूली रूप से जख्मी हो गया।

घटना से परिजनों में कोहराम
बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव निवासी जट्‌टू व छोटू के बच्चे जटटू घर के आंगन में ट्युशन पढ़ रहे थे, इसी क्रम में तेज हवा चली और ताड़ का पेड़ गिर गया, जिसके नीचे दबकर ट्युशन पढ़ रही आठ वर्षीय मासूम साक्षी कुमारी की जान चली गई, वहीं छोटू की सात वर्षीया बच्ची प्रीति कुमारी जख्मी हो गई है, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चे जटटू के घर के आंगन में ट्युशन पढ़ रहे थे, इसी क्रम में अचानक तेज हवा की वजह से ताड़ का पेड़ गिर गया और एक बच्ची साक्षी उसके नीचे दब गई, जबकि प्रीति कुमारी को चोट आई है। घटना की सूचना पर मुखिया भी मौके पर पहुंच गए हैं।

खबरें और भी हैं...