कोरोना का कहर / सदर व रजौन प्रखंड में मिले दो कोरोना मरीज

स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को आइसोलेशन सेंटर से घर जाते लोग। स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को आइसोलेशन सेंटर से घर जाते लोग।
X
स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को आइसोलेशन सेंटर से घर जाते लोग।स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को आइसोलेशन सेंटर से घर जाते लोग।

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बांका. जिले में मंगलवार को कोरोना के चार नए मरीज मिले। चार मरीजों में दो रजौन प्रखंड के निवासी हैं। जबकि दो मरीज बांका प्रखंड के हैं। रजौन के मरीज में एक 45 वर्षीय है, जबकि एक 24 वर्षीय युवक है। बांका प्रखंड निवासी 17 वर्षीय युवक व एक 30 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस मिला है। 
चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें बांका के लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में बने आइसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया गया। सभी मरीजों का सैंपल जांच सदर अस्पताल स्थित टीबी वार्ड में लगे ट्रू नेट मशीन से की गई है। सैंपल 28 जून को लिया गया था। 30 जून को चारों व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पॉजिटिव केस मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इनके संपर्क में आने वालों काे ट्रेस करना शुरू कर दिया है। नए केस मिलने से मरीजों की संख्या 248 हो गई है। 
इधर, मंगलवार को 16 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत लिया। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी 16 मरीजों को होम क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया। अब तक 213 कोरोना मरीजों ने जिंदगी से जंग जीती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना