पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:धरमपुर और वैदपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो महिला जख्मी

शंभूगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शंभूगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में मारपीट के दौरान दो महिला जख्मी हो गई। पहली घटना धरमपुर गांव में हुई। जिसमें पीड़िता आरती देवी ने पड़ोसी विकेश राम, नितेश राम सहित अन्य के खिलाफ शंभूगंज थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि दो दिन पूर्व ससुराल गोड्डा से मायका धरमपुर आए थे। बुधवार को घर का सामान लाने दुकान आए थे। इस बीच विकेश कुमार सड़क पर सीढ़ी लगाकर घर की बिजली कनेक्शन काट रहा था। जब इसका विरोध किया तो उक्त दोनों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने किसी तरह झगडे को शांत किया। वही दूसरी घटना वैदपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई। पीड़िता नूनूवती ने बतायी कि अपने पुश्तैनी जमीन की घेराबंदी कर रहे थे। जिस पर गांव के हिमांशु उर्फ छोटू सिंह द्वारा यह कहकर रोक लगा दिया कि इस जमीन पर हनुमान मंदिर बनाएंगे। जब इसका विरोध किया तो मारपीट करना शुरू कर दिया।

भूमि विवाद में गोतिया ने मारपीट कर किया जख्मी
कटोरिया|
थेबरी गांव में गुरुवार को भूमि विवाद को लेकर गोतिया ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी शालीग्राम यादव पिता बिरजू यादव का इलाज कटोरिया रेफरल अस्पताल में कराया गया। घटना को लेकर जख्मी ने कटोरिया थाना में गांव के ही सिया देवी पति टीपन यादव एवं भतीजे मुकेश यादव एवं महेश यादव के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। दिए गये आवेदन में पीड़ित ने बताया कि उपरोक्त नामजद जबरदस्ती उसके हिस्से की जमीन को दखल करने की कोशिश कर रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें