पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उमेश तांती हत्याकांड:नहीं सुलझी उमेश हत्याकांड की गुत्थी

शंभूगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शंभूगंज थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर गांव में वृद्ध राजमिस्त्री उमेश तांती हत्याकांड मामले के 15 दिन बीत जाने के बाद भी शंभूगंज पुलिस हत्या कांड की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। उमेश हत्या कांड की गुत्थी सुलझा हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। बता दें कि मंगलवार की रात्रि ही हरिवंशपुर गांव में बिषहरी स्थान के समीप चौपाल पर सोए वृद्ध उमेश तांती पिता स्व वृजलाल तांती (75) की सोए अवस्था में ही गला रेतकर हत्या कर दिया था। इधर शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मृतक उमेश तांती के पुत्र नंदकिशोर उर्फ नंदू तांती, बहू विमला देवी एवं पौत्र गौतम कुमार सहित अन्य परिवार के सदस्यों का मोबाइल फोन को सीज कर कॉल डिटेल निकाला जा रहा है ताकि हत्याकांड से संबंधित कोई सुराग मिल सके। पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि सरकार ने पिछले महीने ही घोषणा किया था कि दलित की हत्या के घटना के बाद परिजनों को सरकारी नौकरी दी जाएगी। पुलिस इस घोषणा से भी जोड़कर जांच कर रही है। चूंकि मृतक का पौत्र स्नातक कर घर में बैठे-बैठे नौकरी की तलाश में है। गौरतलब हो कि बिषहरी स्थान के समीप चौपाल पर सोए अवस्था में वृद्ध राज मिस्त्री उमेश तांती की गला रेतकर हत्या करने की वारदात में हत्यारों ने बड़ी चतुराई से घटना को अंजाम दिया कि घटना स्थल पर कोई साक्ष्य नहीं छोड़ा है।

निकाला जा रहा कॉल डिटेल

उमेश तांती हत्या कांड की जांच वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है। मृतक के परिजनों का मोबाइल आदि सीज कर कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। जल्द ही हत्या कांड की गुत्थी सुलझा दी जाएगी।
-उमेश प्रसाद, थानाध्यक्ष शंभूगंज

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें