पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क:अपने बच्चों के भविष्य को देखते हुए इस बार करें मतदान : कौशल सिंह

बांकाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रालोसपा प्रत्याशी ने कई गांवों में किया जनसंपर्क, मांगा समर्थन

बांका विधानसभा के रालोसपा के प्रत्याशी कौशल सिंह ने सुराकोल, जोगड़िहा, रिगा बड़ी, रिगा छोटी, बैजनाथपुर, केनुआ टिकर, नवरोलीला, विशनपुर, वैसा, मुडहरा, शंकरपुर, चमरेली, रैनिया, सैजपुर, नोनिहारी गांव में जनसंपर्क कर मतदाताओं से शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सड़क पुल पुलियों का निर्माण, रोजगार जैसे मुद्दों को ध्यान रखकर वोट देने की अपील की।

कौशल ने कहा आज बांका में प्राथमिक से उच्च शिक्षा की कोई ठोस व्यवस्था नहीं है। सरकारी विद्यालय सिर्फ मिड डे मील संचालन की गतिविधियों में ही उलझी रह गई है। जिसका परिणाम है कि हमारे बच्चे अच्छी शिक्षा से वंचित हो रहे हैं।

यदि शिक्षा ही सही से नहीं मिला तो फिर हम विश्व में चल रही मेघा प्रतिस्पर्धा में कैसे बेहतर परिणाम पा सकेंगे। अपने नौनिहालों के भविष्य को देखते हुए इस बार शिक्षा के लिए मुखर रहने वाली सरकार यानी रालोसपा के नेतृत्व में नए सरकार का चयन करें। जिसमे आपके बांका की भागीदारी यहां से रालोसपा प्रत्याशी को छत के पंखा निशान जो ईवीएम के क्रम-1 पर मत देकर विजयी बनावे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें