पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:इलाज के दौरान जख्मी बालक की हुई मौत

पंजवारा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मूर्ति विसर्जन के दौरान स्कॉर्पियो की चपेट में आने से घायल हुआ था बालक

पंजवारा पंजवारा महादलित टोले में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार को स्कॉर्पियो की चपेट में आने वाले 9 वर्षीय बालक की इलाज के दौरान गुरुवार को भागलपुर मेडिकल कॉलेज में हो गई। बता दें कि गौरव कुमार (9 वर्ष) पिता जठरू दास सहित एक अन्य बालक छोटू कुमार( 7 वर्ष) पिता पवन दास जख्मी हो गया था। हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर पंजवारा में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गौरव कुमार को गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया था। जहां गुरुवार को दिन के करीब एक बजे उसकी मौत हो गई। मासूम बच्चे की मौत के बाद उसके परिजन सहित पूरे महादलित टोले में शोक का माहौल व्याप्त हो गया है। सरस्वती पूजा की उमंग मातम में बदल गयी है। मृत बच्चे के पिता दैनिक मजदूरी का कार्य कर उसे पढ़ा लिखा कर अच्छा इंसान बनाने का ख्वाब पाले हुए थे, लेकिन इस दुर्घटना ने उसके सपनों को खाक में मिला दिया।

पिकअप के धक्के से युवक जख्मी, रेफर
अमरपुर|
बांका-अमरपुर मुख्य पथ सड़क क्रॉस करने के दौरान वाहन के चपेट में आने से एक युवक जख्मी हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के झरना गांव के मुन्ना टुडू 40 वर्ष मझगांव मोड़ के समीप सड़क क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान बांका की ओर आ रही पिकअप वाहन ने धक्का मार दिया। धक्का लगते ही युवक जख्मी होकर सड़क गिर गया। जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉ. नवल किशोर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए भाागलपुर मायागंज रेफर कर दिया।

छापेमारी अभियान में 14 ओवरलोड ट्रक हुआ जब्त
कटोरिया|
डीएम सुहर्ष भगत के निर्देशानुसार बीते बुधवार की रात परिवहन एवं खनन विभाग द्वारा कटोरिया पुलिस के साथ कटोरिया आस-पास में ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया गया। इस दौरान कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग के इनारावरण एवं सूईया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुईया-देवघर मुख्य मार्ग के अबरखा के पास से कुल 14 ओवरलोडेड ट्रक को पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें