पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जख्मी:सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत

शंभूगंज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सज्जन मंडल दो भाई‌ में सबसे छोटा था

शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के कमड्डी गांव स्थित सड़क पर ऑटो के ठोकर से जख्मी युवक का इलाज के क्रम में भागलपुर के जेएलएनएमसीएच अस्पताल में मौत हो गई। मृतक कमड्डी गांव के ही सज्जन मंडल पिता सरयुग मंडल (35) है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर ही कमड्डी गांव के सज्जन मंडल अपने बहियार से गेंहू की फसल देखकर वापस घर लौट रहे थे। जहां गांव के समीप ही एक अनियंत्रित ऑटो ने उसे ठोकर मार दिया। जिससे वह गंम्भीर रूप से जख्मी हो गये। इस घटना के बाद परिजनों ने उसे आनन फानन में शंभूगंज सीएचसी में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गम्भीर देख बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। इस दौरान जेएलएनएमसीएच भागलपुर में उसका इलाज के क्रम में मौत हो गया। सज्जन मंडल दो भाई‌ में सबसे छोटा था। जबकि बड़ा भाई उदय के साथ खेती गृहस्थी मिलकर करता था। सज्जन मंडल की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी शोभा देवी का रो रोकर बुरा हाल है, तो उसकी मां विमला देवी अपने पुत्र की मौत के सदमा में डुब गई है। मृतक के पिता सरयुग मंडल आंखों में आंसू लिए सिर्फ़ इतना कह रहे थे कि हे भगवान क्या बिगाड़ा था ? मुझे यह दिन देखना पड़ा। पुत्र के शव को कंधा लगाना पड़ा। बुधवार को मृतक का शव कमड्डी गांव पहुंचते ही उसे देखने के लिए लोगो की भीड़ लगी रही। वहां परिजनों के करूण विलाप को देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई। इधर शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि ऑटो को जब्त कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें