पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ऑटो की ठोकर से युवक गंभीर रूप से जख्मी

शंभूगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मिर्जापुर-किरणपुर मार्ग पर हुआ हादसा, गंभीर हालत में रेफर

मिर्जापुर-किरणपुर मार्ग कमड्डी मोड़ के समीप ऑटो की ठोकर से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक कमड्डी गांव के 35 वर्षीय सज्जन मंडल हैं। मंगलवार शाम सज्जन मंडल अपने खेतों में गेहूं फसल देखने पैदल बहियार जा रहे थे। सड़क पार करने के दौरान ऑटो ने सज्जन को धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों ने ऑटो के सहारे युवक को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक डॉ. संदीप कुमार ने जख्मी की नाजुक हालत देख बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया। पुलिस ने ऑटो चालक को हिरासत में लिया है। ऑटो चालक मिर्जापुर बाजार का बताया जा रहा है। इसके चार दिन पूर्व रूदपैय पेट्रोल पंप के समीप ऑटो पलटने से उस पर सवार आधे दर्जन लोग जख्मी हुए थे। जिसमें गंभीर रूप से जख्मी केहनीचक गांव के लोचन तांती की मौत हो गई थी।

बाइक दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से हुई जख्मी
कटोरिया|
कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कटोरिया-सुईया मुख्य मार्ग स्थित सतलेटवा के पास बाईक दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी चांदन निवासी पुष्प कुमार प्रेमी की पत्नी रानी देवी का इलाज कटोरिया रेफरल अस्पताल में कराया गया। जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार उक्त महिला अपने पति के साथ बाइक द्वारा सुईया स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर से वापस चांदन लौट रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें