पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परामर्श:आनंद झा बने मानवाधिकार परिषद के प्रखंड अध्यक्ष

बाराहाट22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानवाधिकार परिषद की बैठक बाराहाट के छापोलिका धर्मशाला में आयोजित हुई। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राहुल कुमार झा मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कन्हाई कापरी ने की। संगठन के वरीय पदाधिकारियों ने भी इन मुद्दों पर ऑनलाइन माध्यम से अपने-अपने परामर्श दिए। संगठन के प्रदेश महासचिव अनूप कुमार ने सांगठनिक विस्तार पर जोर देते हुए सभी प्रखंडों में व्याप्त जनसमस्या के निपटारे का मार्ग सुझाया।

इस दौरान क्षेत्र में बाल मजदूरी पर रोक, नशा उन्मूलन, शिक्षा का अधिकार, सरकारी कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश के लिये भी योजनाबद्ध तरीके से काम करने की बात कही गयी। साथ ही क्षेत्र में रचनात्मक और जागरूकता अभियान चलाने पर भी जोर दिया गया। संगठन विस्तार के दौरान मानवाधिकार परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राहुल झा के द्वारा कुमार आनंद झा को बाराहाट प्रखंड में मानवाधिकार परिषद का प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया।

नवनियुक्त प्रखंड अध्यक्ष आनंद झा ने अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने की बात कही और गरीबों, मजलूमों को उनके हक और अधिकार दिलवाने की बात कही। इस दौरान अजय झा, मनीष, प्रेम मंडल, कन्हाई कापरी, खुशबू कुमारी आदि मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...