पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:आपसी विवाद में मारपीट, 6 लोग घायल

बरारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरारी के पोखर टोला वार्ड 12 की घटना, लोहे की जंजीर से की मारपीट

बरारी थाना क्षेत्र के पोखर टोला वार्ड 12 में रविवार संध्या आपसी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने लोहे के जंजीर से मारपीट कर करीब आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया जिसमें की एक महिला हिरनी देवी को गंभीर चोटें आई हैं जिसे की कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां की इलाज होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। जबकि अन्य लोगों का इलाज रेफरल अस्पताल बरारी में होने के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया। जबकि दूसरे पक्ष से तीन व्यक्ति रतन कुमार,बाबूलाल उर्फ श्रवण एवं उषा देवी को को गंभीर चोटें आई जिसे भी रेफरल अस्पताल में इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया गया हैं। पीड़ित मन्नू कुमार साह ने बताया कि मामूली विवाद में कहासुनी होते होते श्रवण कुमार साह ने मारपीट शुरू कर हम सभी परिवार को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पीड़ित मन्नू ने बताया कि जिस वक्त मारपीट हो रही थी उस वक्त पुलिस की गश्ती की गाड़ी भी वहां से गुजर रही थी,गौरी मोसमात ने गश्ती गाड़ी के पास जाकर बताया कि हमलोगों के साथ मारपीट किया जा रहा हैं लेकिन गश्ती गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मी ने बात को अनदेखी कर गाड़ी आगे बढ़ा लिया जिस वजह मारपीट जारी रहा।

डीजे पर अश्लील गाना बजाने से मना करने पर मारपीट
मनसाही |
मनसाही थाना क्षेत्र के जयनगर गांव में होली के दौरान डीजे पर अश्लील गाना बजाने को मना करने पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना में घायल हुए सभी लोगों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनसाही में भर्ती कराया गया है। घायलों में जयनगर के रेखा देवी बृजेश सिंह सुधीर सिंह कन्हैया सिंह बबलू सिंह बिट्टू सिंह शामिल है। घटना बीते रात की बताई जा रही है और पुलिस ने घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। घायलों में एक महिला रेखा देवी सहित 3 लोगों को बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें