पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:घर में सोई महिला की हत्या पड़ोसी मां-बेटा बने हत्यारोपी

बरहट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुन्ना मुर्मू व उसकी मां पानो देवी को बनाया आरोपी

बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत पाड़ो पंचायत के भुरकुंडा निवासी 35 वर्षीय मलखी देवी की हत्या शुक्रवार की रात में गला दबाकर कर दी गई है। मृतक के भाई रमेश कुमार बसेरा ने बताया कि उसकी बहन घर के बरामदे पर सोई हुई थी। सुबह जब उठा तो देखा कि बहन के मुंह खून निकल रहा है और वो मृत पड़ी है। इसकी सूचना बरहट थानाध्यक्ष राज्यवर्धन कुमार को दूरभाष पर दी। मौके पर बरहट थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका का भाई ने बताया कि शुक्रवार की रात 8 बजे उसकी बहन से मुन्ना मुर्मू एवं उसकी मांपानो देवी ने किसी बात को लेकर झगड़ा की। जिसके लेकर उसके बहन की हत्या कर दी गई है। थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर मुन्ना मुर्मू एवं उसकी मां पानो देवी को अभियुक्त बनाया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पिता-पुत्र घायल
जमुई |
रास्ते के विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक पक्ष से पिता और पुत्र दोनों घायल हो गए। बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी संतोष कुमार सिंह तथा विजय कुमार विद्यार्थी के बीच कई वर्षों से 5 फीट रास्ते को लेकर विवाद चला आ रहा था। उसी विवाद को लेकर शुक्रवार की देर रात दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान बहस इतनी बढ़ी की दोनों मारपीट को उतारू हो गए और मारपीट करने लगे। मारपीट में रौनक कुमार तथा उसके पिता संतोष कुमार सिंह घायल हो गए जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल संतोष सिंह ने एक आवेदन जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल तथा थानाध्यक्ष को देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें