पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राहक सेवा केंद्र:सीएसपी से 26 हजार नगद व लैपटॉप की चोरी, जांच जारी

बरियारपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरियारपुर पुलिस को आवेदन दे कार्रवाई की मांग

एसबीआई रामपुर कलान शाखा द्वारा संचालित ग्राहक सेवा केंद्र पेरू मंडल टोला एवं इटहरी मैं अज्ञात चोरों ने चोरी कर नगद एवं एक लैपटॉप की चोरी कर ली। घटना के संबंध में बरियारपुर थाना में जानकारी उपलब्ध कराते हुए सीएसपी संचालक इंद्रजीत प्रसाद ने बताया कि चमनगढ़ रोड पैरू मंडल टोला गांव स्थित निजी आवास में पैरू मंडल टोला एवं इटहरी दो कोड का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित था।

जिसका एक कोड का संचालन खुद एवं दूसरे कोड का संचालन छोटे भाई राजकुमार के द्वारा किया जाता है। शनिवार को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालन के बाद बंद किया गया। जब सोमवार को दिन के 10 बजे ग्राहक सेवा केंद्र का ताला खोलकर अंदर जाया गया तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था और कैश काउंटर खुला था।

अज्ञात चोरों ने कैश काउंटर में रखे 26 हजार की चोरी कर ली। साथ ही सीएसपी में रखें एक लैपटॉप की भी चोरी कर ली। उक्त सीएसपी का वेंटिलेटर टूटा हुआ था। जिसके सहारे चोरों ने अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। संचालक ने बरियारपुर थाना में आवेदन देकर जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें