पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बाइक सवार युवक .315 के 80 पीस कारतूस के साथ धराया

बरियारपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार युवक के साथ बरियारपुर थानाध्यक्ष।
  • फिलिप उच्च विद्यालय के पास घेराबंदी कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने फिलिप उच्च विद्यालय के पास घेराबंदी कर बाइक सवार युवक काे गिरफ्तार किया। पुलिस ने .315 के 80 पीस जिंदा कारतूस बरामद किए। युवक को जेल भेज दिया है। बरियारपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि सूचना मिली थी कि विजय नगर निवासी चिंटू मंडल अवैध गोली व पिस्तौल खरीद-बिक्री का धंधा करता है। जो मुंगेर से अन्य जिलों में हथियार व गोली की सप्लाई करता है। फिलिप उच्च विद्यालय के पास वाहन जांच में सप्लाई करने जा रहे चिंटू की बाइक को रोककर जांच की गई।

बाइक से .315 के 80 पीस जिंदा कारतूस बरामद हुए। साथ में हीरो होंडा स्प्लेंडर प्रो भी जब्त किया गया। गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया कि 3 साल से वह गोली व पिस्तौल की सप्लाई का धंधा कर रहा है। गोली व पिस्तौल की अवैध सप्लाई कर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। मुंगेर से लेकर भागलपुर, नवगछिया जैसे जिलों में अवैध गोली व पिस्तौल की सप्लाई करता था।

अराजक तत्वों ने दुकान में लगाई आग

तारापुर| छठ में अराजक तत्वों ने तारापुर हाट की दुकान में आग लगा दी। धौनी के दिलीप चौधरी ने थाने में आवेदन देकर बताया कि दो दिन पहले सुबह 4 बजे किसी अज्ञात ने उनके दुकान में आग लगा दी। उस समय सपरिवार घर में सोए थे। किसी ने सूचना दी की उनके दुकान में आग लग गई है। दुकान पर पहुंच आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। अगलगी में लगभग 30 हजार का सामान जल गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें