हत्या का खुलासा / पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर हुई रामकिशोर की हत्या

Ramkishore killed for opposing his wife's illicit relationship
X
Ramkishore killed for opposing his wife's illicit relationship

  • 16 मई की रात को पत्नी-सास व साले ने पीट-पीट कर की हत्या

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बरियारपुर. यूपी के बांदा जिला निवासी रामकिशोर की हत्या मामले में शुक्रवार को पुलिस ने पत्नी अल्का देवी, सास ललिता देवी और साले सुरजीत और साकेत को मुंगेर जेल भेज दिया। बरियारपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि रामकिशोर की हत्या मामले में ग्रामीण स्तर पर कई चर्चाएं हो रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है। 

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामकिशोर की हत्या पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने के कारण की गई। बता दें कि रामकिशोर की हत्या 16 मई को पत्नी, सास और दो सालों ने मिलकर कर दी थी। यूपी से आए रामकिशोर के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने गुरुवार को रामकिशोर का शव कल्याण टोला गंगा ढाब से बरामद किया गया था। 

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि लॉकडाउन में ससुराल आकर फंसे रामकिशोर को इस बात की यह जानकारी मिली थी कि उसकी पत्नी का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध था। जिसका वह विरोध करता था। आशंका जताई जा रही कि इसी विरोध का खामियाजा रामकिशोर को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

हत्या के बाद घर में ही जलाने की कोशिश की

ग्रामीणों ने बताया कि जब रामकिशोर ने पत्नी के अवैध संबंध का विरोध किया तो साला सुरजीत और साकेत के साथ पत्नी एवं सास के द्वारा उसके साथ मारपीट किया। मारपीट में ही रामकिशोर की मौत हो गई। मौत के बाद इन लोगों ने घर में रामकिशोर को जला कर हत्या को दूसरी कहानी गढ़ने की कोशिश की। लेकिन शव जल नहीं पाया, तो 17 मई की अहले सुबह एक स्थानीय व्यक्ति के ठेले पर अधजले शव को लादकर कल्याण टोला गंगा ढाब में गंगा के बालू में दफन कर दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना