यात्रियों के बीच मची अफरातफरी:बरियारपुर में विक्रमशिला के एस-7 का चक्का जाम, धुआं निकला, अफरातफरी; 10 मिनट में फॉल्ट ठीक कर ट्रेन कर दी रवाना

बरियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एस-7, जिससे निकल रहा था धुंआ। - Dainik Bhaskar
एस-7, जिससे निकल रहा था धुंआ।

अप विक्रमशिला एक्सप्रेस मंगलवार दाेपहर बरियारपुर स्टेशन के प्लेटफाॅर्म-1 पर लग ही रही थी कि अचानक बाॅगी- एस 7 (स्लीपर कोच) से तेज धुआं निकलने लगा। देखते ही देखते धुआं पूरे कोच में भर गया।

ट्रेन से धुआं निकलने के कारण यात्रियों और प्लेटफार्म पर यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। वे आग की आशंका से डर गए। बरियारपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद तकनीकी सहायक ने अग्निरोधी स्प्रे का छिड़काव कर चक्के से निकल रहे धुआं को बंद किया।

बताया जा रहा है कि भागलपुर से आनंद विहार टर्मिनल तक जाने वाली 02367 अप विक्रमशिला एक्सप्रेस बरियारपुर स्टेशन पर पहुंचने के पहले ही स्लीपर-17209/सी में धुआं उठने लगा। इसके बाद चक्के के ब्रेक को ठीक कर ट्रेन रवाना किया।

इस दाैरान 10 मिनट तक ट्रेन बरियारपुर में रुकी रही। बरियारपुर स्टेशन पर ट्रेन 12:34 बजे में पहुंची। ‌चक्का से धुआं निकलने के कारण ट्रेन 12:38 में खुलने की जगह 12:44 में खुली। बरियारपुर के स्टेशन प्रबंधक संजय कुमार ने बताया कि अप विक्रमशिला एक्सप्रेस के एस 7 कोच में आई तकनीकी खराबी से धुआं निकलने लगा था। इसे ठीक कर ट्रेन को रवाना किया गया।

खबरें और भी हैं...