पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेस विज्ञप्ति जारी:मुंगेर में मेडिकल काॅलेज की मांग काे लेकर नेता प्रतिपक्ष काे साैंपा मेमाेरेंडम

बरियारपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव को जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मेमोरेंडम सौंपने के दौरान उपस्थित मुंगेर जिला राजद का प्रतिनिधि मंडल। - Dainik Bhaskar
प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव को जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मेमोरेंडम सौंपने के दौरान उपस्थित मुंगेर जिला राजद का प्रतिनिधि मंडल।
  • तेजस्वी यादव ने कहा- आगामी विधानसभा सत्र में उठाएंगे मुद्दा

मुंगेर के विकास को रोकने वाले को मुंगेर की जनता कभी माफ नहीं करेगी। चाहे वह कितना ही बड़ा ओहदे पर क्यों ना हो। उपरोक्त बातें राजद जिलाध्यक्ष देवकीनंदन सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहीं। उन्होंने कहा कि मुंगेर का सर्वांगीण विकास एक महत्वपूर्ण व्यक्ति रोकना चाहता है। यह व्यक्ति अपने ढंग से बिहार को चला रहा है। मुंगेर जिला पिछड़ा, अत्यंत पिछड़ा, दलित, महादलित बाहुल्य क्षेत्र है। मुख्यमंत्री ने भी खड़गपुर की सभा में कहा था कि गली कुची में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि मुंगेर की धरती एक ऐतिहासिक और धार्मिक स्थल से ओतप्रोत है। धार्मिक धरोहर के रूप में शक्तिपीठ, मजार, रहमानी फाउंडेशन, सीता कुण्ड, ऋषि कुंड, सीता चरण जैसे धार्मिक स्थल मौजूद है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त बिहार योग विश्वविद्यालय पादुका दर्शन मौजूद है। जहां विश्व भर के लोग आकर शांति का संदेश लेकर जाते हैं। उन्होंने कहा कि मुंगेर जिला राजद का प्रतिनिधि मंडल जिलेे के विकास एवं मुंगेर में मेडिकल कॉलेज स्थापना को लेकर प्रदेश के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मिलकर मेमोरेंडम सौंपा।

खबरें और भी हैं...