पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दोगछ में 10 वर्षीय बच्ची की बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान डूबने से मौत

बारसोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जलस्तर मे वृद्धि होने से शिकारपुर क्षेत्र में कई जगह पर भरा है पानी

प्रखंड के शिकारपुर पंचायत स्थित बाजे दोगछ में बाढ़ के पानी में डूबने से एक 10 वर्षीय लड़की सुुगम दास की मौत हो गई। विदित हो कि पिछले दिनों बाढ़ के पानी का जलस्तर के वृद्धि होने के दौरान शिकारपुर क्षेत्र में कई निचले जगह पर वर्तमान में बाढ़ का पानी भरा हुआ है। जिसके तेज धार में नहाने के दौरान बच्ची की डूब जाने से मौत हो गई। मृतक के पिता प्रसन्ना दास ने बताया कि मेरी बेटी घर के पास में जमे बाढ़ के पानी में नहाने के लिए गई थी। जिसमे पानी का बहाव काफी तेज होने से वह धार में बह गई। जिससे आसपास के लोग उसे ढूंढने लगे।

बाढ़ के पानी से घिरा है पूरा गांव : मुखिया
शिकारपुर मुखिया हाजीक हसन अंसारी ने बताया कि पूरा गांव बाढ़ के पानी से घिरा हुआ है। आवागमन के लिए एक मात्र रास्ता नाव है। पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें तत्काल अंतिम संस्कार के लिए कबीर अंत्येष्टि के तहत मुआवजा राशि दी जाएगी। इस संबंध में सीओ संजय कुमार ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को मामले का जांच कर रिपोर्ट सौंपने की बात कही है और उनके अनुरूप सरकारी नियमानुसार पीड़ित परिवार के परिजनों को मुआवजा राशि दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें