संदेहास्पद:भाड़े पर ऑटो लेकर गया बंगाल गंभीर अवस्था में घर पहुंचा, मौत

बारसोई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते मो. मशिऊर रहमान के परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते मो. मशिऊर रहमान के परिजन।
  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, 11 लोगों पर केस दर्ज
  • कोटा गांव की घटना, सहयोगी शंभू राय को गिरफ्तार कर हो रही पूछताछ

थाना क्षेत्र के कोटा निवासी मो. मशिऊर रहमान(29 वर्ष) ऑटो चालक की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मशिऊर 5 अगस्त को ऑटो में यात्री बैठा कर उत्तर दिनाजपुर (बंगाल) शादी समारोह में गया हुआ था। इस दौरान उनके साथ तीन लोग भी साथ में गए थे। 6 अगस्त की सुबह 4 बजे घायल अवस्था में मशिऊर को उनके एक ऑटो चालक सहयोगी शंभू राय ने घर पहुंचाया। गंभीरावस्था में घायल मशिऊर रहमान को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई। परिजनों ने ऑटो चालक की हत्या की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस के द्वारा नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऑटो चालक के शव का पुलिस ने पंचनामा बनाकर शनिवार को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

सड़क किनारे ऑटो मिला पर हादसे के निशान नहीं
मृतक काे भाई मोहिबुर रहमान ने बताया कि 5 अगस्त को भाई का ऑटो करीमगंज गांव से रिजर्व कर उत्तर दिनाजपुर शादी समारोह में ले जाया गया। तीन और ऑटो गया। 6 अगस्त की सुबह 4 बजे उनके भाई को गंभीर अवस्था में सहयोगी ऑटो चालक शंभू राय घर छोड़ दिया। शंभू राय ने बताया कि दुर्घटना हो गई थी। जिसमें यह गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। शंभू राय ने बताया की घटनास्थल मानमन है। परिजन घटनास्थल पहुंचे तो सड़क किनारे ऑटो है। वाहन दुर्घटना के निशान नहीं मिले। पुलिस शंभू राय को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

सड़क किनारे गंभीर हालत में मिला
शंभू राय ने बताया कि शुकवार काे देर रात वे लोग बंगाल से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मशिऊर का ऑटो का तेल खत्म हो गया। सड़क के किनारे अपने वाहन को लगाकर तेल ढूंढने के लिए पास के गांव चला गया। जब काफी देर होने के बाद वापस वह नहीं लौटा तो मौजूद लोगों ने उसे ढूंढने के लिए पास के गांव जाने लगे। इसी दौरान थोड़ी दूर जाने के बाद सड़क के किनारे गंभीर हालत में मशिऊर रहमान पड़ा हुआ था।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा
बारसोई पुलिस के द्वारा परिजनों के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए 11 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें ऑटो चालाक शंभू राय को गिरफ्तार किया गया है और बाकी लोगों से पूछता की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा।
-रामविलास सिंह, थानाध्यक्ष, बारसोई

खबरें और भी हैं...