पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या की आशंका:पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका

बारसोई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस।
  • बारसोई प्रखंड अंतर्गत बसलगांव पंचायत के खोखा डांगी की घटना, जांच में जुटी पुलिस

बारसोई प्रखंड अंतर्गत बसलगांव पंचायत के खोखा डांगी के जूनिया खेत में मंगलवार को सुबह ग्रामीणों ने पेड़ से लटके बुजुर्ग का शव को देखा। पेड़ से लटके बुजुर्ग के शव की खबर की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कचना ओपी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ओपी पुलिस के अलावा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम, बारसोई थाना पुलिस और सुधानी ओपी पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि परिजनों ने शव को पेड़ से पुलिस को उतारने नहीं दिया। परिजनों का कहना था कि हत्या कर शव को लटका दिया गया है जब तक श्वान दस्ता की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंचेगी तब तक शव को पेड़ से नीचे नहीं उतारने नहीं देंगे। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने परिजनों को समझाया और आश्वासन दिया कि अगर हत्या हुई है तो अपराधी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके बाद परिजन माने। शव को पेड़ से उतारा गया। जिसके बाद पुलिस शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया।

सोमवार की शाम 7 बजे चाय दुकान से निकले थे लतीफुर
जानकारी के अनुसार बारसोई प्रखंड अंतर्गत बसल गांव पंचायत के खोखा डांगी निवासी 60 वर्षीय मोहम्मद लतीफुर सोमवार को शाम 7 बजे अपनी चाय की दुकान से बाहर निकले थे। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। रात भर खोजने के बावजूद लतीफुर का अता पता नहीं चला। सुबह ग्रामीण जूनिया खेत में लतीफुर का शव पेड़ से लटका देखा।

रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा
घटनास्थल का मुआयना किया गया है। यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा।
-प्रेमनाथ राम, एसडीपीओ, बारसोई

खबरें और भी हैं...