पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:महिला की हत्या के मामले में पति समेत छह पर केस

बसंतपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसंतपुर के राजापुर गांव में सात जुलाई को हुई थी घटना
  • बेटी को जलाकर मारने के आरोप में मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बेटी को जलाकर मारने के आरोप में मां ने बेटी की ससुरालवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पति सहित 6 लोगों के नाम दिए गए हैं। मालूम हो कि सारण के जैतिया गांव निवासी स्व. गया प्रसाद सिंह की पत्नी योगमाया कुंवर की पुत्री प्रमिला देवी की शादी बसंतपुर के राजापुर निवासी रघुवीर सिंह के पुत्र पवन सिंह से हुई थी। उसने आवेदन में कहा है कि 11 जुलाई को उसके देवर सुनील सिंह ने फोन पर बताया कि उसकी पुत्री प्रमिला देवी को ससुरालवालों ने जला दिया है।

उसने पति पवन सिंह, ससुर रघुवीर सिंह, सास इंदु देवी, भैसुर राजेश सिंह, देवर मनीष कुमार सिंह व प्रशांत सिंह पर 7 जुलाई की बेटी को जलाकर मारने का आरोप लगाया है। खोजबीन के बात मालूम चला कि 12 जुलाई की रात सीवान में इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई है। सोमवार को शव लेकर ससुराल वाले  राजापुर गए थेे। इसी दौरान एसआई राजेन्द्र शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें