पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बसंतपुर में दुकान पर गिरा पेड़, 6 घंटे तक आवागमन ठप, डाली से दबकर युवक घायल

बसंतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बसंतपुर मुख्यालय में स्थित आदर्श राजकीय मध्य विद्यालय के समीप स्टेट हाईवे 73 के किनारे पहले से खड़ी हुई बस पर लगभग पांच बजे सुबह एक सेमल का पेड़ अचानक गिर गया। जैसे ही पेड़ गिरने की आवाज से लोगों को हुई हड़कंप मच गया। धीरे-धीरे आसपास के लोग गिरे पेड़ के देखने के लिए जुटने लगे। तब ही ग्रामीणों ने देखा की करकट के बने दुकान के नीचे पेड़ के मोटे टहनी से एक युवक दबा हुआ है।

लोगों ने इसकी सूचना मिडिल स्कूल में बाढ़ बचाव के लिए एनडीआरएफ को दी। एनडीआरएफ के टीम कमांडर संजय कुमार अपने टीम के साथ बचाव सामाग्री लेकर घटना स्थल पहुंचे तथा डेढ़ घंटे की कड़ी मकसद के बाद पेड़ से दबे युवक को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

जिसकी पहचान मोबाइल दुकानदार बसंतपुर निवासी देवेन्द्र प्रसाद के पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में की गई। उसके बाद एनडीआरएफ टीम घायल युवक को स्ट्रेचर के सहारे बसंतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा उसे सीवान रेफर कर दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें